इस कारण किरोड़ी लाल मीणा और हनुमान बेनीवाल पर दर्ज हुआ मामला

Rajasthan Khabre | Updated : Wednesday, 15 May 2019 01:33:08 PM
Case filed on Kirori Lal Meena and Hanuman Beniwal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले में रेलवे लाइन को जाम करने की कोशिश करने के मामले में भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक तथा विधायक हनुमान बेनीवाल सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

अलवर गैंग रेपः राहुल का आज थानागाजी दौरा स्थगित, कल सुबह पहुंचेंगे पीड़िता से मिलने

किरोड़ी लाल मीणा और हनुमान बेनीवाल सहित कई लोगों पर राजकार्य में बाधा, भीड़ जुटाकर दंगा-फसाद करने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने आदि का जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। 

गौरतलब है कि अलवर के थानागाजी में विवाहिता के साथ हुई गैंगरेप की घटना को लेकर मंगलवार को मीणा की अगुवाई में जयपुर कूच के दौरान दौसा में रेलवे ट्रेक पर प्रदर्शन करने एवं ट्रेक को जाम करने की कोशिश करने पर पुलिस के खदेडऩे पर लोगों ने पथराव शुरु कर दिया था।

स्कूली पाठ्यक्रम में सावरकर की जीवनी में बदलाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में छिड़ी जुबानी जंग

इस घटना में पुलिसकर्मियों सहित कई लोग घायल हो गए थे। इसी दौरान विधायक हनुमान बेनीवाल भी किरोड़ी लाल मीणा के साथ मौजूद थे। इसी दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से अशोक गहलोत को मुख्यमंत्री के पद से हटाने की भी मांग की थी। रेलवे ट्रेक पर हुई इस घटना के बाद जीआरपी थाने में किरोड़ी और बेनीवाल के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.