कांग्रेस राजस्थान में बताए सीएम पद का उम्मीदवार: अर्जुन लाल मेघवाल

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 04 Nov 2018 02:02:35 PM
Congrats to show the face of Chief Minister in Rajasthan: Meghwal

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेेकर प्रदेश की दो बड़ी पार्टियों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के बीच एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोपों के दौर ने जोर पकड़ लिया हैं। 


अगर वसुंधरा के इस चक्रव्यूह में फंसे पायलट और गहलोत तो फिर कांग्रेस का पार पाना होगा मुश्किल

दोनों ही पार्टियों के नेता एक दूसरे पर जमकर प्रहार कर रहे हैं। इस कड़ी में बीजेपी नेता एवं केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कांग्रेस पर कड़ा प्रहार करते हुए उसे मियाद पूरी कर चुकी पार्टी करार दिया है।

उन्होंने राजस्थान में कांग्रेस के गुटों में बंटी होने की बात करते हुए कहा कि इसी कारण यहां पर विपक्षी पार्टी मुख्यमंत्री पद का चेहरा पेश करने में अभी तक असफल रही है।

जानिए, आज के पेट्रोल और डीजल के दाम, ये है नई कीमत

एक साक्षात्कार में अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस ने अब तक नहीं बताया कि  पूर्व सीएम अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट में से कौन राजस्थान में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार है या किसी और को इस पद का उम्मीदवार बनाया जाएगा ।

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इस स्थिति में राजस्थान के लोग कांग्रेस के ‘दुष्प्रचार के झांसे’ में नहीं आएंगे और बीजेपी को एक बार फिर जनादेश देंगे। 

राजस्थान कांग्रेस के इस जाल में फंसी भाजपा तो फिर निकालने वालों के पड़ेंगे लाले

उन्होंने कहा राजस्थान में हमारा नेता स्पष्ट है, पार्टी एकजुट है। जबकि कांग्रेस अभी तक अपना सीएम पद का उम्मीदवार चुन पाई है। इस कारण विरोधी पार्टी नेता और नीति दोनों अस्पष्ट हैं तथा दिशा भ्रमित हैं। केन्द्रीय मंत्री ने इस दौरान कहा कि हम राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि राजस्थान में सात दिसम्बर को 200 सीटों पर विधानसभा चुनाव होंगे। इस चुनावों के परिणाम 11 दिसम्बर को आएंगे। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.