कांग्रेस की कथनी और करनी में कभी अंतर नहीं रहा : सचिन पायलट

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 20 Dec 2018 08:19:52 AM
Congress promises of farmer loan waiver Sachin Pilot

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान की राजनीति में पिछले दिनों में बड़े बदलाव देखने को मिले है, सबसे पहले तो सरकार बदली, मुख्यमंत्री बदले, नए उपमुख्यमंत्री बने और अब नए मंत्री भी बनने जा रहे है। इस बदलाव में दो चेहरे है पहले अशोक गहलोत और दूसरे सचिन पायलट है।


हालही में राजस्थान के उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट का एक बयान सामने आया है उन्होने कहा है कि हमारी सरकार ने चुनावों में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी द्बारा किए गए वादे को बिना देरी पूरी करने का काम किया है।

पायलट ने कहा कि कांग्रेस की कथनी और करनी में कभी अंतर नहीं रहा और कांग्रेस जो कहती है वह करती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकारों ने दो लाख तक की ऋण माफी पहले ही कर दी थी और आज हमारी सरकार ने भी यह कदम उठाकर अपने संकल्प को पूरा किया है।

पायलट ने कहा कि कांग्रेस की सोच सदैव गांव, गरीब और किसान को भी विकास की प्रक्रिया के साथ सतत जोड़े रखने की रही है और आज जबकि प्रदेश का किसान केंद्र की भाजपा सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण पीड़ा में है, हमारी सरकार अपना दायित्व समझती है कि किसानों को एक बार राहत मिले जिससे वे नए सिरे से शुरुआत कर सकें।

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.