सीएम राजे ने चुनावों से पहले कोटा को दी एक और सौगात

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 14 Sep 2018 08:34:29 AM
Continuous development of Kota is our effort Vasundhara
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आगामी महीनों में राजस्थान में विधानसभा चुनाव है और विधानसभा चुनावों से पहले राजस्थान सरकार अपने द्वारा लाई गई सभी योजनाओं और परियोजनाओं को उद्घाटन और शिलान्यास करने में लगी हुई है, यह कोई नई बात नहीं  है हर जगह ही और सभी प्रदेशों में सरकारे चुनावों से पहले हर हालात में ये काम पूरे करती ही करती है और यहीं काम राजस्थान सरकार भी कर रही है। 

'अगले 50 साल तक कोई हरा नहीं सकेगा' वाले बयान के बाद कांग्रेस के निशाने पर आए शाह

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गुरूवार को कोटा शहर को 54 करोड़ रूपये की लागत से बने उच्च स्तरीय पुल की सौगात दी। राजे ने कोटा बैराज के समानान्तर बने करीब एक किलोमीटर लम्बे इस पुल का मुख्यमंत्री निवास से बटन दबाकर लोकार्पण किया। इस दौरान सीएम ने वीडियों कॉन्फ्रेंस भी की।

सीएम ने पुल के उद्घाटन के बाद कोटावासियों को वीडियों वीडियों कॉन्फ्रेंस के द्वारा ही संबोंधित किया। सीएम वसुंधरा राजे ने कहा की कोटा एक तेजी से बढ़ता हुआ शहर है और हमारी कोशिश है कि इसका विकास निरन्तर होता रहे। उन्होंने कहा कि यूआईटी कोटा द्वारा बनाए गए इस पुल के शुरू होने से यातायात का दबाव कम होगा और शहरवासियों को जाम की समस्या से निजात मिलेगी, साथ ही कोटावासियों के लिए यह एक शानदार प्रोजेक्ट है जो उनकों समर्पित किया गया है।

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि कोटा शहर में यूआईटी के माध्यम से करीब 307 करोड़ रूपये के विकास कार्य हो चुके हैं और करीब 517 करोड़ रूपये के विकास कार्य प्रगति पर हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव में दिखेगा 2019 के लोकसभा चुनावों का ट्रेलर: शाह

विधानसभा चुनावों से पहले सीएम राजस्थान गौरव यात्रा निकाल रही है और प्रदेश में किए गए सभी विकास कार्यों और अपनी सरकार की योजनाओं को लेखा जोखा प्रदेश के लोगों के सामने रख रही है।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.