लोकसभा चुनाव में भाजपा को कड़ा पाठ सिखाएंगी जनता: अशोक गहलोत

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 14 Mar 2019 05:02:56 PM
Gehlot's election rally today in Laxmangarh

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मुख्य चुनाव आयुक्त ने रविवार को लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। आपको बता दें कि 17वीं लोकसभा की 543 सीटों पर चुनाव सात चरणों में होंगे। ​इस दौरान पहला चरण 11 अप्रैल को और अंतिम यानी कि 7वां चरण 19 मई को होगा। लोकसभा चुनावों की तारीखों के ​ऐलान के बाद अब देशभर में आचार संहिता लागू हो गई है।


लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी पार्टियां अपनी जीत दर्ज करने के लिए चुनावी मैदान में बड़ी बड़ी रैलियां, रोड़ शो करते नजर आ रहे है। इसी बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान की शुरूआत करते हुये नजर आए। यहां सीएम के साथ उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी पहुंचे। गहलोत ने इस दौरान अपने संबोधन में मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का शेखावाटी अंचल से गहरा और मजबूत रिश्ता है तथा आने वाले चुनाव में भी यहां की जनता भाजपा को कड़ा पाठ पढायेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी फिर से सत्ता में आई तो देश का लोकतंत्र और संविधान खतरे में पड़ जायेगा। 

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह राजनेता की बजाए एक बॉलीवुड के कलाकार ज्यादा लगते है, जिन्होंने काम कम और बाजीगरी ज्यादा की है जिसके कारण आज देश को एक गहरे संकट से गुजरना पड़ रहा है। गहलोत ने इसके साथ ये भी कहा कि जनता ने कांग्रेस का मजबूती से साथ दिया था उसी का नतीजा है कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है, इसलिए हक बनता है कि लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत भी इसी जिले से की जाए। प्रदेश में लोकसभा चुनाव का पहला चरण 29 अप्रैल को और दूसरे चरण का चुनाव 6 मई को आयोजित होगा। लोकसभा चुनावों का रिजल्ट 23 मई घोषित किया जाएगा। 


 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.