लोकसभा चुनावः राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से जसकौर मीणा को मिला टिकट

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 14 Apr 2019 01:13:17 PM
LokSabha election Jaskaur Meena gets ticket from Rajasthan's Dausa Lok Sabha seat

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों में अभी छह चरणों के चुनाव बाकी है और उससे पहले राजनीतिक पार्टियां अपने बचे हुए उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर रही है। इधर आज भाजपा की तरफ से जारी हुई सूची में राजस्थान के दौसा लोकसभा सीट से प्रत्याशी के नाम का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया। 

भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने राजस्थान कि कांग्रेस सरकार पर लगा दिया ये बड़ा आरोप, जब सीएम ने सुना तो...

जी हां दौसा लोकसभा सीट से पूर्व सांसद जसकौर मीणा को टिकट दिया गया है। वैसे इनके नाम कि घोषणा चार दिन पूर्व ही हो चुकी थी लेकिन कुछ कारणों से उसे रोक दिया गया था। लेकिन आज उनके नाम का आधिकारिक रूप से ऐलान हो चुका है। अब दौसा लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सवीता मीणा के सामने भाजपा से जसकौर मीणा प्रत्याशी होंगी।

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी ने राजस्थान की 25 में से 24 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा की थी, बस दौसा सीट पर ही पेंच फंसा हुआ था। इस सीट से भारतीय जनता पार्टी की ओर से रिटायर्ड आईएएस चंद्र मोहन मीणा, राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा की पत्नी गोलमा देवी, विधायक ओम प्रकाश हुड़ला और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसकौर मीणा दावेदारी जता रहे थे। लेकिन आज इन सबकों पीछे छोड़ते हुए जसकौर टिकट पाने में सफल रही। 

लोकसभा चुनावः मोदी और अमित शाह कि नहीं चलेगी राजस्थान में गहलोत के सामने, मतदान के पहले ऐसे बना रहे रणनीति

आपकों बता दें कि अब भाजपा ने अपने पूरे 25 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। जयपुर ग्रामीण से राज्यवर्धन सिंह राठौड़, अजमेर से भागीरथ चौधरी, श्रीगंगानगर से निहालचंद चौहान, झालावाड़ से दुष्यंत सिंह, भीलवाड़ा से सुभाष चंद्रा बाहेरी, राजसमंद से  दीया कुमारी, चूरू से राहुल कस्वां, अलवर से बाबा बालकनाथ,  बांसवाड़ा से कनकमल कटारा, बीकानेर से अर्जुन राम मेघवाल, झुंझुनू से नरेंद्र खींचल, सीकर से सुमेधानंद , जयपुर शहर से रामचरण बोहरा, टोंक -सवाईमाधोपुर से सुखबीर सिंह, पाली से पीपी चौधरी, जोधपुर से गजेंद्र सिंह शेखावत, जालोर से देवजी पटेल, करौली-धौलपुर से  मनोज राजोरिया, भरतपुर से रंजीता कोली, नागौर से हनुमान बेनीवाल (आरएलपी से गठबंधन), बाड़मेर से कैलाश चैधरी, उदयपुर से अर्जुनलाल मीणा, चित्तौडगढ़ से चंद्रप्रकाश जोशी, कोटा-बूंदी से ओम बिड़ला और दौसा से जसकौर मीणा को टिकट दिया गया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.