लोकसभा चुनावः अशोक गहलोत का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा चुनाव जीतने के लिए करते है ये ऐसे ऐसे काम कि...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Apr 2019 05:32:34 PM
LokSabha elections Ashok Gehlot targets on BJP

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के लिए नेता लगातार दौर कर रहे है। साथ ही अपने पार्टी प्रत्याशियों के लिए लगतार वोट मांग रहे है। इतना ही नहीं एक दूसरे पर आरोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे है। पार्टियों ने वैसे अपने अपने स्टार प्रचार मैदान में उतार दिए है और लगातार दौरे हो रहे है।

loading...

लोकसभा चुनावः राजस्थान सीएम गहलोत ने बोल दी ऐसी बात की बीजेपी को चुनावों में झेलना पड़ सकता है

इधर आज राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने करोली और भरतपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया और मोदी के पर जमकर निशाना साधा। उनके साथ प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी साथ रहें। आपकों बता दें कि आज करोली-धौलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी संजय कुमार जाटव और भरतपुर से प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव ने नामांकन दाखिल किया था और उनके समर्थन में ही गहलोत ने सभा को संबोधित किया। 

इस मौके  बोलते हुए गहलोत ने कहा कि भाजपा को चुनाव के समय पर राम मंदिर और धर्म याद आता है। भाजपा चुनाव जीतने के लिए धर्म की राजनीति करती है।

इससे पहले मख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भीलवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव लोकतंत्र बचाने के लिए है। भाजपा इन चुनावों में नफरत और घृणा का माहौल बना रही है।

लोकसभा चुनावः राजस्थान की दौसा लोकसभा सीट से जसकौर मीणा को मिला टिकट

इसके बाद आज मुख्यमत्री अशोक गहलोत जयपुर में एक सभा को संबोधित करेंगे। ये सभा जयपुर ग्रामीण सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा पूनिया के समर्थन में कि जाएगी। आपकों बता दें कि आज ही कृष्णा पूनिया ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है।
 

 
loading...
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.