लोकसभा चुनावः पीएम मोदी आज फिर गरजेंगे राजस्थान में, इन दो लोकसभा क्षेत्रों में करेंगे सभाएं

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 22 Apr 2019 10:42:16 AM
LokSabha elections PM Modi will be presenting election meetings in Udaipur and Jodhpur

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनावों के तीसरे चरण का मतदान कल होने जा रहा है। पूरे देश में सात चरणों में चुनाव होना है और राजस्थान में भी दो चरणों में मतदान होने वाला है। पहले चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा और उसी को देखते हुए पीएम मोदी के दौर राजस्थान में शुरू हो गए है। कल पीएम मोदी ने चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर रैली की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

लोकसभा चुनावः मोदी के सामने नहीं चली कांग्रेस की, लगा दिए ऐसे ऐसे आरोप की सुन के आप भी हो जाएंगे...

इधर आज फिर लगातर दूसरे दिन पीएम मोदी राजस्थान में दो चुनावी सभाएं करेंगे उनकी पहली सभा उदयपुर में और दूसरी सभा जोधपुर में होगी। आपकों बता दें कि उदयपुर जोधपुर सहित 13 सीटों पर 29 अप्रैल को मतदान होगा।

इधर पीएम मोदी ने कल चित्तौड़गढ़ और बाड़मेर चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ ही उन्होेंने पाकिस्तान को भी आड़े हाथ लिया और कहा कि भारत ने पाक की धमकियों से डरने वाली नीतियों को खत्म कर दिया है। पाक आए दिन कहता था कि हमारे पास न्यूक्लियर बटन है। तो हमने कहा भारत ने क्या ये दिवाली के लिए रखा है क्या?

लोकसभा चुनाव: तीसरे चरण के लिए मतदान कल, इन दिग्गजों सहित 249 प्रत्याशियों की किस्मत होगी ईवीएम में कैद 

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि कांग्रेस पर देश ने खूब विश्वास किया, लेकिन कांग्रेस ने देश की सेवा की बजाय एक परिवार की सेवा में ही 55 साल निकाल दिए। यही वजह रही कि विकास नहीं हुआ। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.