अब राजस्थान के इस जिले के लोगों को मिलेगी ये बड़ी सुविधा, स्वायत्त शासन मंत्री ने दिए निर्देश 

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 13 Jan 2020 03:05:11 PM
Now people of this district of Rajasthan will get this great facility

जयपुर। कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत को लेकर अब राजस्थान सरकार बड़ी गंभीर नजर आ रही है। स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने रविवार को जिले के महाराव भीमसिंह अस्पताल में अधिकारियों की बैठक लेकर जेके लोन व एमबीएस अस्पताल में आवश्यक उपकरणों की आवश्यकता एवं सुविधाओं के लिए भवन विस्तार आदि के बारे में विस्तार से चर्चा की।  

 

इस बार दो दिन मनाई जाएगी मकर संक्रांति, ये है बड़ा कारण

इस दौरान स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने जेके लोन एवं एमबीएस का अलग-अलग ओपीडी ब्लॉक बनाया जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मरीजों को असुविधा नहीं हो, इसके लिए जेके लोन एवं एमबीएस का अलग-अलग ओपीडी ब्लॉक बनाए जाए। 

शांति धारीवाल ने जेके लोन अस्पताल में प्रस्तावित नए ओपीडी ब्लॉक, नीकू-पीकू वार्ड एवं वाहन पार्किग के बारे में विस्तार से चर्चा कर स्मार्ट सिटी योजना में नगर विकास न्यास के अभियंताओं को विस्तृत रिपोर्ट बनाने के निर्देश दिए।

मुम्बई में अशोक गहलोत ने बोल दी इतनी बड़ी बात कि राजस्थान की जनता को होगा...

उन्होंने एमबीएस अस्पताल मेें स्मार्ट सिटी योजना के तहत प्रस्तावित ओपीडी ब्लॉक के निर्माण तथा आवश्यक मरम्मत कार्य के बारे में चर्चा कर अधिकारियों को निर्देश प्रदान किए। उन्होंने कहा कि अस्पताल में आवश्यक उपकरणों का अलग से तकमीना बनाया जाएं तथा भवन निर्माण के समय आने वाले समय में विस्तार एवं आवयश्कताओं को ध्यान रखते हुए प्रस्ताव तैयार करें। 
 

loading...

 

loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.