राहुल गांधी 14 फरवरी से राजस्थान में करने जा रहे इस काम की शुरूआत, लोकसभा चुनावों में पार्टी को मिलेगा फायदा...

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 11 Feb 2019 12:07:04 PM
Rahul Gandhi will address meeting of Seva Dal in Ajmer in Rajasthan on February 14

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। देश में लोकसभा चुनावों से पहले कांग्रेस और भाजपा ने पूरी तैयारी शुरू कर दी है। दोनों पार्टियों के बड़े नेता चुनावों की रणनीति बनाने में जुट गए हैं। जहां मोदी ने देश में रैलियां शुरू कर दी है तो कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी पूरी तैयारी में जुट गए है। आज वो उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताेओं की नब्ज टटोलेंगे। 


ये होगा तोगड़िया की राजनीतिक पार्टी का नाम, अयोध्या से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव 

इधर यूपी दौरे के बाद वो सीधे 14 फरवरी को राजस्थान के अजमेर दौरे पर आएंगे। यहां राहुल गांधी अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल की एक बैठक को संबोधित करेंगे।

कांग्रेस की और से बयान जारी कर बताया गया है कि संगठन 30 साल के बाद अपना महाअधिवेशन आयोजित कर रहा है और इसके स्वयंसेवक 13-14 फरवरी को राजस्थान के अजमेर में दो दिवसीय कार्यक्रम में भाग लेंगे। बताया जा रहा है की दो दिवसीय राष्ट्रीय महाअधिवेशन का प्रमुख आकर्षण एक महारैली होगी, जिसे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संबोधित करेंगे।

योगी और मोदी को घेरने के लिए ​प्रियंका ने खेला ये बड़ा दांव, करने जा रही है उत्तरप्रदेश में...

जानकारों की माने तो दो दिवसीय कार्यक्रम में कई सामांतर सम्मेलन आयोजित करने की योजना है, जिनमें सत्य, अहिंसा और सहिष्णुता जैसे गांधीवादी मूल्यों को आत्मसात करना, महिला सुरक्षा और सशक्तिकरण, सुशासन के लिए संविधान और संवैधानिक संस्थानों की अहमियत पर चर्चाएं शामिल हैं।

इस दो दिवसीय कार्यक्रम में राजस्थान सीएम अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री पायलट,प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे शामिल होंगे तो वहीं आखिरी के दिन राहुल गांधी यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.