राजस्थान विस चुनावः भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करेंगे ये दिग्गज नेता, तैयारिया शुरू

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 01:49:03 PM
rajasthan Assembly election BJP formulates manifesto committee
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान हो चुका है ओर इन चुनावों से पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों ने अपनी अपनी चुनाव समितियों का गठन कर दिया है, इन चुनावों में कौन बाजी मारेगा और कौन पीछे रहेगा इसका फैसला तो 11 दिसंबर को होगा लेकिन उससे पहले पार्टियों में टिकट मांगने वालों और उनके समर्थकाें का आना शुरू हो गया है। 

राहुल गांधी ने बीकानेर में मोदी पर साधा निशाना, रोड शो की नहीं मिली इजाजत

इधर भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करने के लिए बुधवार को एक समिति गठित की है। जिसमें पांचसे छह लोगों को शामिल किया गया है जो पार्टी का घोषणा पत्र तैयार करेंगे और उसके साथ ही चुनाव में उतरेंगे। 

घोषणा पत्र समिति में राज्य के पंचायती राज मंत्री राजेंद्र राठौड़ को समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। इनके अलावा पार्टी के बयान के अनुसार केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल के साथ-साथ राज्य के मंत्री गुलाब चंद कटारिया, अरूण चतुर्वेदी, किरण महेश्वरी, विधानसभा उपसभापति राव राजेंद्र सिह और वरिष्ठ नेता ओंकार सिंह लखावत को समिति का सदस्य बनाया गया है। इसके साथ ही पूर्व विधायक बीरू सिंह राठौड़ समिति के कार्यालय प्रभारी होंगे।

राजस्थान में भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए मुसीबत बनेगा ये नेता, 29 अक्टूबर को होगा बड़ा ऐलान

आपकों बता दें की देश के पांच राज्यों में इस वर्ष विधानससभा चुनाव होने जा रहे है ओर इन चुनावों से पहले दोनों ही पार्टियों की और तैयारिया पूरी हो चुकी है। राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को मतगणना होगी। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.