राजस्थान में कांग्रेस के सत्ता में आने पर सचिन पायलट तोड़ेंगे 2014 में ली अपनी ये सौगंध

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 06 Dec 2018 06:31:50 PM
Rajasthan assembly elections Congress come to power in Rajasthan then Sachin will break his pledge

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में शुक्रवार को मतदान होने वाला है और उसकी पूरी तैयारियां कर ली गई है। वैसे प्रदेश की दोनों ही पार्टियां अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है। लेकिन यह 11 दिसंबर को तय होगा की कौन सी पार्टी सत्ता पर काबिज होगी। बात भाजपा की करें तो वह सत्ता में बहूमत के साथ आने की बात कर रही है और यही हाल कांग्रेस का भी है। इधर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी और वह एक बार फिर साफा पहनेंगे।


राजस्थान में इन बड़े नेताओं की साख दांव पर, कई के लिए हो सकता है आखिरी चुनाव!

जी हां आपकों बता दें की जब पायलट से उनके संकल्प के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा की 2014 में पार्टी की हार के बाद मैंने सौगंध ली थी कि जब तक कांग्रेस सत्ता में वापस नहीं आएगी मैं साफा नहीं पहनूंगा। मैंने साफे से खुद को दूर करने का फैसला किया था जो कि हमारी संस्कृति का एक प्रतीक है।

उन्होंने यह भी कहा की मुझे पूरा भरोसा है कि जनता के आशीर्वाद से चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित होगी और मैं एक बार फिर साफा पहन पाऊंगा। आपकों बता दें की इस चुनाव प्रचार में जब भी पायलट को साफा पहनाया गया उन्होंने उसे सम्मान के नाते माथे लगाकर रख दिया लेकिन पहना नहीं।

राजस्थान में चुनाव प्रचार समाप्त, ऐसे बनता बिगड़ता दिख रहा कांग्रेस और भाजपा का गणित

आपकों बता दें की सचिन पायलट ने जनवरी 2014 में राजस्थान कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का पदभार संभाला था जबकि 2013 के विधानसभा चुनाव और 2014 के लोकसभा चुनाव में पार्टी की राज्य में हार हुई थी। 2018 के विधानसभा चुनावों में सचिन पायलट टोंक विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है और इस बार उनकी टक्कर सरकार के नबंर दो मंत्री यूनुस खान से है। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.