कोरोना वायरस को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री ने अब दे डाली ये चेतावनी, अब इन पर भी लगा दी रोक

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 24 Mar 2020 07:34:20 AM
Rajasthan Chief Minister has now given this warning regarding Corona virus

जयपुर। कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देश के कई राज्यों में कर्फ्यू लगाया जा चुका है और अगर लोगों द्वारा स्वप्रेरित कफ्र्यू जैसा व्यवहार करके सरकार का सहयोग नहीं किया गया तो प्रदेश में भी बुधवार से कर्फ्यू लगाना पड़ेगा।

 

कोरोना का प्रभाव: राजस्थान सरकार ने कर दी दो माह तक निशुल्क गेहूं देने की घोषणा

ये बात मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री निवास पर एक उच्चस्तरीय बैठक के दौरान कही है। इस दौरान उन्होंने प्रदेशवासियों से कहा है कि राजस्थान में 31 मार्च तक घोषित लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें और सभी के जीवन की रक्षा के लिए अपने घरों से नहीं निकलें। 

बैठक में उन्होंने अधिकारियों को लॉकडाउन के तहत मंगलवार से केवल आवश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी तरह के निजी वाहनों के आवागमन पर सख्ती से रोक लगाई के निर्देश दिए हैं। बैठक में सीएम ने ने सभी स्टेट हाइवे पर स्थित टोल नाकों पर टोल की वसूली नहीं करने के भी निर्देश भी दिए हैं। 

सिंधिया को भाजपा में शामिल करवाने वाले जफर इस्लाम से मुलाकात को लेकर सचिन पायलट ने बोल दी ये बड़ी बात

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में लॉकडाउन की स्थिति में लोगों को होने वाली परेशानियों के समाधान के लिए एक ‘वार रूम‘ बनाया गया है, जो 24 घंटे संचालित होगा। इसके लिए लोगों द्वारा राजस्थान संपर्क की हेल्पलाइन नम्बर 181 पर संपर्क किया जा सकेगा। गौरतलब है कि प्रदेश में भी कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। 


 
loading...



loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.