सचिन पायलट बोले राजस्थान में कांग्रेस दो तिहाई बहुमत करेगी हासिल

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 05:50:44 PM
Sachin Pilot says Congress will get two-thirds majority in Rajasthan
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है 7 दिसंबर को मतदान होगा और 11 दिसंबर को किसकी सरकार बनेगी यह तय हो जाएगा। हालांकि अभी इस काम में दो महीने का समय बाकी है और उससे पहले भाजपा और कांग्रेस के बड़े नेता चुनाव प्रचार में जुट चुके है।

राजस्थान विस चुनावः भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करेंगे ये दिग्गज नेता, तैयारिया शुरू

इसी दौरान राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बीकानेर के मेडिकल कालेज मैदान में कांग्रेस की महासंकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी पायलट ने अपनी बात को आगे करते हुए कहा कि ''हम राजस्थान में दो तिहाई बहुमत से सत्ता में आयेंगे''। उन्होंने कहा कि प्रदेश में पार्टी को अच्छा समर्थन मिल रहा है।

उन्होंने कहा, ''हाल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी यहां आये तो उनकी और हमारी सभा में तुलना की जाए तो हमारी पार्टी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।’  आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में बीकानेर संभाग में कांग्रेस को हार का सामना करना पडा था। संभाग में 24 सीटों में से केवल तीन सीटों पर पार्टी ने जीत दर्ज की थी।

राहुल गांधी ने बीकानेर में मोदी पर साधा निशाना, रोड शो की नहीं मिली इजाजत

आपको बता दें कि पायलट के संबोधन करने के बाद कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत ने भी कहा कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में लौटेगी। और भाजपा सरकार की विदाई होगी और उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वह सभी एकजुट होकर पार्टी उम्मीदवार को समर्थन करें जिससे कांग्रेस दोबारा से सत्ता मे आ सके।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.