दो दिन से लापता एसडीएम का शव मिला, पुत्र ने जताई हत्या की आशंका

Rajasthan Khabre | Updated : Sunday, 16 Jul 2017 04:58:46
sdm found dead in river, son feared murder

बांसवाड़ा। राजस्थान में बहती नदी में गाडी सहित बह गये बांसवाडा जिले के कुशलगढ के एसडीएम रामेश्वर दयाल मीणा का शव 48 घंटे बाद आज बरामद हो गया लेकिन उनके पुत्र ने हत्या की आशंका जताते हुये शव लेने से इंकार कर दिया है।

जयपुर में प्लास्टिक कैरी बैग जब्त, लगाया सवा लाख का जुर्माना

बांसवाडा के पुलिस अधीक्षक कालू लाल रावत ने बताया कि मीणा का शव बांसवाडा लाया जा रहा है और पोस्टमार्टम के बाद उनका शव परिवार वालों को सौंपा जायेगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को वाहन सहित बह गये मीणा के शव की खोज के लिये उदयपुर एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें जुटी हुई थी। 

वहीं दूसरी ओर एसडीएम के बेटे संदीप ने अपनी पिता की हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मीणा के माथे पर चोट के निशान हैं तथा बदन पर एक भी कपड़ा नहीं है। जबकि शनिवार को उनकी घड़ी रास्ते में पड़ी मिली। उन्होंने मीणा का पोस्टमार्टम जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल के चिकित्सकों से कराने और मामले की जांच सीबीआई से कराने की भी मांग की है। 

जम्मू कश्मीर में दर्दनाक सडक़ दुर्घटना, 16 अमरनाथ यात्रियों की मौंत

रावत ने कहा कि मीणा की मृत्यु के बारे में उनके परिजनों द्वारा उठाये गये सवालों की पूरी जांच की जायेगी और शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा जायेगा। गौरतलब है कि गत शुक्रवार को मीणा वाहन सहित तेज बहाव में बह गये थे। उनका वाहन चालक करीब दो किलोमीटर दूर बहने के बाद सुरक्षित बाहर निकल गया था।

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.