पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनते ही मीडिया के कुछ लोग मुख्यमंत्री बनने का ख्वाब दिखाने लगते है: गहलोत

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Jan 2018 10:15:52 PM
Some people in the media start dreaming to become chief minister as soon as the party becomes the state president: Gehlot

सीकर। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष बनते ही जयपुर में मीडिया के कुछ लोग उन्हें मुख्यमंत्री का ख्वाब दिखाना शुरू कर देते हैं। ऐसे लोगों से बचना चाहिए क्योंकि इन लोगों के चंगुल में आने से न अपना भला होता है और न ही पार्टी का। 

अब जल्द ही झुंझुनू भी होगा एनसीआर में शामिल


गहलोत आज सीकर से रामगढ़ जाते समय सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पत्रकारों ने उनसे जब यह पूछा कि आप यह नसीहत मौजूदा प्रदेशाध्यक्ष के संदर्भ में दे रहे हैं तो उन्होंने कहा कि यह मौजूदा और पूर्व का सवाल नहीं है। मुझे भी प्रदेशाध्यक्ष बना तब ऐसे ही ख्वाब दिखाए गए थे। वह तो संयोग था कि मुझे मुख्यमंत्री बनने का अवसर मिल गया लेकिन इसके लिए जनता के बीच काम भी करना पड़ता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसका फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व करेगा। भाजपा शासन पर प्रहार करते हुए गहलोत ने कहा कि राज्य में कुशासन के कारण जनता कांग्रेस की तरफ देख रही है और कांग्रेस एकजुट होकर पूरे जोर से चुनाव लड़ेगी। अलवर और अजमेर लोकसभा उपचुनाव व मांडलगढ़ में विधानसभा उपचुनाव में जनता कांग्रेस के पक्ष में वोट देकर भाजपा को आइना दिखाएगी। 
उन्होंने कहा कि अभी राजस्थान में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। थाने के सामने हत्या हो रही है,बलात्कार हो रहे हैं और विदेशी सरकारों तक ने अपने नागरिकों को भारत में जाते समय सतर्क रहने की नसीहत देनी शुरू कर दी हैं। हमारे देश की विदेशों में छवि खराब हो रही है। 


उन्होंने कहा कि अभी राजस्थान में कांग्रेस को बहुत काम करने की जरूरत है। हम विकल्प के रूप में काम करेंगे तभी जनता हम पर भरोसा करेगी। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में चुनाव जीत कर किसी को भी सत्ता में आने का अवसर मिल सकता है लेकिन किसी भी सरकार को देश के लोगों को तोडऩे का काम नहीं करना चाहिए। गहलोत के साथ नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी भी थे।एजेंसी
युवक की हत्या कर लाश जलाने के मामले में शिप्रा पथ थाना प्रभारी संजय गोदारा सहित छह लाइन हाजिर

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.