सडक दुर्घटना में दो कांवडियों की मृत्यु

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 17 Jul 2017 05:13:31
Two cavalies die in road accident

नई टिहरी।  टिहरी उत्तराखंड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर आज एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार दो कावंडियों की मृत्यु हो गयी। 

 उत्तराखंड के टिहरी जिले में ऋषिकेश-गंगोत्री राजमार्ग पर आज एक मोटरसाइकिल के दुर्घटनाग्रस्त होने से उस पर सवार दो कावंडियों की मृत्यु हो गयी। 
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विमला गुंजियाल ने यहां बताया कि दुर्घटना सुबह पौने दस बजे कण्डीसौड़ तहसील के उनियाल गांव के पास हुई जिसमें एक कांवडय़िे की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। 

विमला ने बताया कि गंगोत्री जा रहे कांवडियों की मोटरसाइकिल की गति तेज होने के कारण एक मोड पर वह फिसल गयी जिससे कांवडिये सडक़ पर गिर कर घायल हो गये और उनकी मृत्यु हो गयी। 

मृतकों की पहचान मेरठ के मुहाना के रहने वाले हिमांशु रस्तोगी और मेरठ के ही हापुड बाइपास रोड निवासी रोहित के रूप में हुई है। 
पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुई मोटरसाइकिल चला रहे युवक ने हेलमेट बाइक पर पीछे टांगा हुआ था। उन्होंने बताया कि इनके दो साथी अन्य बाइकों पर सवार थे जिनके माध्यम से परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है। 

एजेंसी

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.