केंद्रीय मंत्री ने किया दावा राजस्थान में इस बार ये पार्टी बनाएगी सरकार

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 20 Nov 2018 06:16:43 PM
Union minister Piyush Goyal's claim will be made in Rajasthan again by BJP government

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में सात दिसंबर को विधानसभा चुनावों के लिए मतदान होने वाला है और उससे पहले भाजपा और कांग्रेस ने अपनी अपनी जीत की पूरी तैयारी कर ली है। इन चुनावों में दोनों ही पार्टी के नेता अपनी अपनी जीत के दावे कर रहे है और सरकार बनाने की बात कर रहे है। अब ये तो चुनावा परिणाम आने के बाद ही तय होगा की किसकी सरकार बनेगी और कौन मुख्यमंत्री बनेगा।


केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस के इन नेताओं के लिए बोल दी ऐसी बात जो दे सकती है पार्टी को नुकसान

इधर आज केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने विश्वास जताया और कहा की राजस्थान में एक बार फिर बीजेपी बहूमत के साथ सरकार बनाएगी और वसुंधरा राजे फिर से मुख्यमंत्री बनेगी। 

आपकों बता दें की पार्टी के मीडिया सेंटर में मीडिया से बात करते हुए रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जिस प्रकार से पूरे देश में और वसुंधरा राजे के नेतृत्व में जिस तरह पूरे राज्य में हमारी सरकार ने विकास किया है उसे देखते हुए भाजपा की जीत निश्चित है और वसुंधरा राजे का फिर एक बार मुख्यमंत्री बनना भी निश्चित है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने 27 और भाजपा से 23 महिलाओं को उतारा चुनावी रण में

गोयल ने कहा, भाजपा के हर कार्यकर्ता ने संकल्प ले लिया है कि हम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में फिर एक बार राजस्थान में भाजपा की सरकार उसी पुराने जोश से बनाएंगे। हमें पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता विकास के इन सभी कार्यों की सराहना करेगी और भाजपा को वोट देगी। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी लगातार नकारात्मक राजनीति में लगी है और उसका इतिहास भ्रष्टाचार से जुड़ा हुआ है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.