पेयजल से परेशान महिलाओं ने जलदाय विभाग का किया घेराव

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 16 May 2017 02:54:22
women protest on water supply department in kuchman city

कुचामनसिटी। पेयजल किल्लत से परेशान महिलाओं का गुस्सा सोमवार को फूट पड़ा। वार्ड 4 के पार्षद के नेतृत्व में स्थानीय जलदाय विभाग कार्यालय पहुंची महिलाओं ने जमकर प्रदर्शन किया। सोमवार को जलदाय विभाग कार्यालय पहुंची दर्जनों महिलाओं ने अपने विरोध की शुरूआत नारेबाजी करते हुए की।

सेना के जवान पर चाकुओं से हमला, घायल हुआ लेकिन दिखाया जज्बा

कार्यालय में मौजूद जलदाय विभाग के एईएन ऋषि कुमार के समक्ष महिलाओं ने अपना आक्रोश व्यक्त किया। शिक्षा नगरी कुचामन में जहां सोमवार को पानी आपूर्ति में कमी और पानी के खारेपन से परेशान महिलाओं ने जलदाय विभाग कार्यालय का घेराव कर विरोध जताया। शहर के वार्ड 4 के अलावा अन्य वार्डों से भी महिलाएं जलदाय विभाग के कार्यालय पहुंची और हंगामा और प्रदर्शन किया इसके बाद आक्रोशित महिलाओं ने क्षेत्र के एईएन ऋषि कुमार को पानी की कमी की समस्या और शहरभर में खारे पानी की सप्लाई को लेकर खूब खरी खोटी सुनाई और जमकर नारेबाजी की।

ऑनलाइन ठगों ने फिर दिया झांसा, खाते से उडाई मेहनत की कमाई

आखिरकार एईएन ऋषि कुमार ने उच्चाधिकारियों से बात कर जल्द ही वार्डवाईज व्यवस्था कर टैंकर के जरिए जलापूर्ति करने का आश्वासन दिया तब महिलाओं ने प्रदर्शन खत्म किया। लेकिन उन्होंने चेतावनी दी कि अगले आने वाले दिनो में पानी की कमी की समस्या खत्म ना हुई तो धरना दिया जाएगा। 

आरोपों से तंग आकर इस कांग्रेस अध्यक्ष के पति ने खुदकुशी की कोशिश

एईएन को सुनाई खरी-खोटी:

एईएन ऋषि कुमार को प्रदर्शन कर रही महिलाओं और भाजपा पार्षदों ने जमकर खरी-खोटी सुनाई। पार्षद नन्दू कंवर, पार्षद प्रतिनिधि मानसिंह, राजेन्द्र सिंह, प्रेमपुरा, गुमानसिंह, भवरीदेवी, पुखराज पारीक, सुमन, सुनिता, सहित महिलाओं ने एईएन को बताया कि गत महिनों से अत्यधिक टीडीएस व फ्लोराईड युक्त पानी की सप्लाई की जा रही है, जो कि पीने योग्य नहीं है। इस प्रकार के पेयजल से चर्म रोग, केंसर जैसी कई बिमारियां फैल रही है। 

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.