ब्रेट ली ने इस युवा खिलाड़ी को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 11 Oct 2018 03:49:10 PM
Brett Lee said this young player about this big thing
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। ब्रेट ली आॅस्ट्रेलिया टीम के पूर्व तेज गेंदबाजों में से है। कंगारू टीम के इस तूफानी गेंदबाज ने अपनी आक्रामक गेंदबाजी से टीम को विजयी बनाने में अहम योगदान दिया है। आॅस्ट्रेलिया के इस तूफानी गेंदबाज ने क्रिकेट के मैदान में अनचाहे रिकॉर्ड बनाए है।


जन्मदिन विशेष : जानिए बिग बी की दमदार आवाज में कुछ फेमस डायलॉग..

Image result for ब्रेट लीआॅस्ट्रेलिया के इस तूफानी गेंदबाज ने हाल ही में आॅस्ट्रेलिया टीम की लड़खड़ाती मौजूदा टीम के बारें में राय दी है कि बॉल से छेड़छाड़ के मामलें के बाद पूरी टीम लय में नजर नहीं आ रही है। टीम के दिग्गज खिलाड़ियों के बैन झेलने के कारण टीम लड़खड़ा गई है। इसी बीच इस तेज गेंदबाज ने टीम में एक नए युवा खिलाड़ी को टीम में शामिल करने का सुझाव दिया हैं।

IndvsWi : दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया की हुई घोषणा, ये होगी विराट बिग्रेड

Image result for जेक वेदरल्ड ऑस्ट्रेलिया टीमब्रेट ली ने कहा, टीम की इस हालत को देखते हुए चयनकर्ताओं को 23 साल के युवा बल्लेबाज जेक वेदरल्ड को टीम में शामिल करना चाहिए। ली ने कहा कि, जेक वेदरल्ड तेज गेंदबाजों को खलेने में पूरी तरह सक्षम हैं और टीम आॅस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाने में सक्षम है।

B'day Spl : जानिए हार्दिक पांड्या की जिदंगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

वे ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने भले ही फर्स्ट क्लास क्रिकेट में ज्यादा रन नहीं बनाये हैं लेकिन उनके अंदर रनों की भूख दिखाई देती हैं। कंगारू टीम के इस आक्रामक गेंदबाज ने इसी बीच ये भी बताया कि जेक वेदरल्ड जल्द ही कंगारू टीम के लिए क्रिकेट खेलते नजर आएंगे। Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.