इस क्रिकेटर की बीवी दिखती है बेहद हॉट, तस्वीरें देख हो जाओगे पानी-पानी

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 07 Dec 2017 04:43:45 PM
cricketer's wife looks very hot

इंटरनेट डेस्क। आप क्रिकेटर किरोन पोलार्ड को तो जानते ही हो। पोलार्ड अपनी आतिशी बल्लेबाजी के कारण जाने जाते है। पोलार्ड वेस्टइंडीज टीम के आॅलराउंडर खिलाड़ी है। पोलार्ड मैदान में किसी कीमती हीरे से कम नहीं है। किरोन पोलार्ड अपने बल्लेबाजी के साथ—साथ एक खतरनाक बॉलर भी है। 
​किरोन पोलार्ड ने कई बार अपनी बैंटिग व गेंदबाजी से वेस्टइंडीज टीम को मुसीबत से बाहर निकाला है और टीम को बेहतरीन जीत दिलाई है। लेकिन आज हम आपको पोलार्ड के बारे में नहीं बल्कि उनकी पत्नी जेना अली के बारे बताने जा रहे है। इस वेस्टइंडीज के खिलाड़ी पोलार्ड ने 7 साल तक जेना अली से डेट करके 2012 में विवाह बंधन में बंधे।

जेना अली 2012 के बाद से पोलार्ड के साथ हर विदेशी टूर पर उनकी हौसला अफजाई करती नजर आती है। पोलार्ड व जेना अली दो बच्चों के माता—पिता भी है। उसके एक लड़का व एक लड़की है।

ये है दुनिया की 5 सबसे हॉट महिला क्रिकेट खिलाडी, इस भारतीय खिलाड़ी का नाम भी शामिल

 
किरोन पोलार्ड की पत्नी जेना अली काफी सुंदर हैं। जेना की सुंदरता के लाखों लोग दीवाने हैं। जेना अली अपने शरीर को फीट रखने के लिए जिम में घंटों वर्कआउट करती हैं। पोलार्ड की पत्नी जेना अली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और समय—समय पर अपने फैंस के लिए अपनी नई—नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 
 

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.