कोलकाता के खिलाफ ''गंभीर'' यादो को ताजा करने उतरेंगे गौतम गंभीर

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 16 Apr 2018 02:46:12 PM
Gautam Gambhir to revive
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। आईपीएल 2018 का 13वा मैच आज कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला जायेगा। दो लगातार हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अब अपने पूर्व सबसे सफल कप्तान गौतम गंभीर की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच खेलना है। 

कोलकाता के कोच साइमन कैटिच ने कहा, "यदि आप गेंद के बजाय आदमी से खेलना शुरू करते हैं, तो आप जानते होंगे कि आप इस गेम में परेशानी में हैं। हालात इस प्रारूप में बहुत तेजी से बदल सकते हैं लेकिन हमें यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि मन सकारात्मक बनेगा''

कैटिच ने आगे कहा कि "हां, इसमें शामिल भावनाएं शानदार होंगी क्योंकि मुझे गौतम के दृष्टिकोण का अनुमान है क्योंकि उनका कप्तान के रूप में शानदार समय था और वह सबसे सफल कप्तान थे। गंभीर ने केकेआर के लिए 2011-2017 के बीच 122 मैचों में 3345 रन बनाए हैं।

केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक पर ज्यादा दबाव होगा क्योंकि जब उनकी टीम को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा था। उनके एकतरफा बल्लेबाजी और गेंदबाजी संयोजन के बिगडने के कारण उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा लेकिन उनकी टीम के कोच कैटिच ने समर्थन किया।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.