राशिद की बोलिंग से मुझे अनुभव मिल रहा है :साहा

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 16 Apr 2018 02:05:38 PM
I am getting experience from Rashid's bowling: Saha
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज वृध्दिमान साहा ने अफगानिस्तान के कलाई के स्पिनर रशीद खान की बोलिंग के सामने विकेटकीपिंग करने को एक अच्छा अनुभव बताया है। अफगानिस्तान का ये स्पिनर वर्तमान में टी 20 प्रारूप में विश्व का नंबर वन गेंदबाज है और वनडे में नंबर 2 रैंकिंग के शानदार गेंदबाज है। 

साहा ने कहा है कि "यह एक अच्छा अनुभव है, लंबे समय के बाद मुझे रशीद की गेंदबाजी के सामने विकेटकीपिंग करने का मौका मिल रहा है," शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ स्टंप के पीछे दो शानदार कैच पकड़े।साहा ने अपनी नई टीम से खेलने के बारे में कहा, "मुझे खेलने के लिए एक नई भूमिका दी गई है और मुझे स्वतंत्रता से खेलने के लिए कहा गया है।"

साहा ने आगे कहा कि, "टी 20 में आप किसी विशेष गेंदबाज के खिलाफ ज्यादा नहीं खेल सकते लेकिन यह सभी महत्वपूर्ण हैं। मैं अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा हूं," "हमारा लक्ष्य मैच में आगे जाना है, और हम केवल उस दिशा में देख रहे हैं कुल मिलाकर यह एक पूर्ण टीम का प्रदर्शन था, हमने बल्लेबाजी और गेंदबाजी ने अच्छा किया है।"

सनराइजर्स की टीम ने अभी तक आईपीएल सीज़न में तीन मैच खेले और तीनो मैचों में शानदार जीत दर्ज की है सनराइजर्स अपना अगला मैच 19 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलेगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.