ind vs aus: कल हैदराबाद में होगा निर्णायक मैंच का रोमांच

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 12 Oct 2017 01:48:20 PM
 India to win final match with intent to win series

हैदराबाद। पिछले मैच में मिली हार के बाद भारतीय टीम कल आस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक तीसरे और आखिरी टी20 क्रिकेट मैच में अपनी गलतियों से सबक लेकर श्रृंखला जीतने के इरादे से उतरेगी। वनडे श्रृंखला में आस्ट्रेलिया पर धमाकेदार जीत के बाद भारत ने रांची में पहला टी20 मैच भी नौ विकेट से जीता लेकिन गुवाहाटी में उसे पराजय झेलनी पड़ी। 

यूवी यो-यो में फिर, फेल वापसी पर संकट, अश्विन-पुजारा पास

आस्ट्रेलिया के खिलाफ हालिया सफलता के बावजूद कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि उसे हराना हमेशा कठिन होता है। गुवाहाटी में आठ विकेटसे जीत के बाद आस्ट्रेलिया निर्णायक मैच में बुलंद हौसलों के साथ उतरेगा। भारत बारसापारा स्टेडियम में खेल के हर विभाग में उन्नीस साबित हुआ। 

कोहली नहीं जानते क्रिकेट के इस नियम के बारे में, बोले नहीं आता समझ

आस्ट्रेलिया के नये तेज गेंदबाज जासन बेहरेंडोर्फ के सामने भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम टिक नहीं सका। कप्तान कोहली खाता भी नहीं खोल सके और बाकी बल्लेबाजों का भी उल्लेखनीय योगदान नहीं रहा। अब वे अपनी गलतियों से सबक लेकर उतरेंगे।

जानिए, सबसे तेज अर्द्धशतक लगाने वाले दुनिया ये बल्लेबाज

गुवाहाटी में भारत के स्ट्राइक गेंदबाजों का प्रदर्शन अच्छा रहा लेकिन स्पिनर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की मोइजेस हेनरिक्स और ट्रेविस हेड ने जमकर धुनाई की। दोनों ने निर्णायक 109 रन की साझेदारी की। 

यादव ने या तो बहुत शार्ट गेंदें डाली या फुल गेंद फेंकी और बल्लेबाजों को उसे भांपने में कोई दिक्कत नहीं हुई। इसके अलावा ओस की भूमिका भी अहम रही क्योंकि आस्ट्रेलियाई पारी में गेंद अधिक टर्न नहीं ले रही थी। 

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.