पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 'सरफराज अहमद' से छीनी कप्तानी, इस खिलाडी को बनाया नया कप्तान !

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 18 Oct 2019 04:20:14 PM
Pakistan cricket board snatches captaincy from Sarfraz Ahmed this player made new captain

स्पोर्ट्स डेस्क। हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने टीम में बड़ा बदलाव किया है। PCB  ने सरफराज अहमद से टीम की कप्तानी छीन ली। जी हां… बोर्ड ने अब टेस्ट मैच में टीम की कप्तानी अजहर अली को सौंपी है, जबकि टी-20 मैच में टीम की कप्तानी बाबर आजम को सौंपी है। अब तक वनडे टीम के कप्तान के नाम का ऐलान नहीं किया गया है। अगली सीरीज के पहले-पहले उप-कप्तानों के साथ-साथ एकदिवसीय कप्तान की भी घोषणा की जाएगी।

मरी हुई बेटी को दफनाने गया था व्यक्ति, श्मशान में गड्ढा खोदते वक्त घड़े में मिली जिंदा बच्ची

हम आपको बता दें 3 नवंबर से पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T-20 सीरीज खेलनी है। यहां पाकिस्तान तीन टी-20 की एक सीरीज और वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में दो टेस्ट खेलेगी। कहा जा रहा है कि पीसीबी ने यह फैसला वर्ल्ड कप में टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के चलते लिया है। साथ ही पाकिस्तान को इसी महीने श्रीलंका के खिलाफ भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था। बता दें T-20 सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान को 3-0 से करारी हार मिली थी।

...तो ये है दुनिया का सबसे बड़ा कछुआ, जिसका वजन है करीब 700 किलो, देखे : Video

PCB के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा कि, ‘सरफराज को कप्तानी से हटाना एक कठिन फैसला है। हाल के दिनों मे उनका फॉर्म भी खराब हुआ था, जो सबको दिखने लगा था। ऐसे में टीम के हित में यह फैसला लेना पड़ा।’ कप्तानी छीनने के बाद सरफराज ने कहा कि, ‘मेरे लिए इतने बड़े स्तर पर टीम की कप्तानी करना गर्व का विषय रहा है। मैं अपने सभी साथियों, कोचों और सिलेक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। अजहर अली और बाबर आजम के साथ पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को मेरी शुभकामनाएं। उम्मीद करता हूं कि वे मजबूत से मजबूत होंगे।’

कब्र से आई "मुर्दे" की आवाज- मुझे बाहर निकालो, यहां बहुत अंधेरा है !
पोर्न वीडियो देखकर 'नाबालिक' के मन में आए गंदे ख्याल.. फिर किया बुजुर्ग महिला का बलात्कार !
श्मशान घाट पहुंचते ही आ गई 'मुर्दे' में 'जान'.. लोग डरकर भागे !

63 साल के बुजुर्ग पड़ोसी ने किया 4 साल की बच्ची के साथ कुकर्म

loading...

 
loading...
 
Latest News


Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.