डेढ़ महीने में कोर्ट पर वापसी कर सकती सानिया

Rajasthan Khabre | Updated : Tuesday, 13 Feb 2018 03:48:34 PM
Sania can return to court in one and a half months
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

नई दिल्ली। घुटने की चोट के कारण तीन महीने से अधिक समय से कोर्ट से बाहर चल रही भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने कहा कि वह डेढ़ महीने में कोर्ट पर वापसी कर सकती हैं। 
छह ग्रैंड स्लेम खिताब जीत चुकी दुनिया की पूर्व नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी सानिया ने मैक्स बूपा गो एक्टिव हेल्थ इन्श्योरेंस प्लान को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में लांच करने के बाद कहा, चोट से उबरने की प्रक्रिया धीमी है और यह हताशा भी पैदा करती है। लेकिन मैं अपनी चोट से उबर रही हूं और उम्मीद है कि डेढ़ महीने में वापसी कर सकूंगी।

दामाद ''विराट कोहली'' को अनुष्का के पिताजी देंगे प्यारा सा गिफ्ट


31 वर्षीय सानिया ने कहा, घुटने की चोट को साढ़े तीन महीने गुजर चुके है और स्थिति पीड़ादायक है। खिलाड़ी को अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखना चाहिए। कई बार हम खुद को मान लेते हैं कि हम खिलाड़ी हैं और चोटिल नहीं होंगे, लेकिन ऐसा नहीं है। हमें खुद को चोट से दूर रखने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। स्वास्थ्य सभी के लिए जरुरी है और एक खिलाड़ी के लिए तो खासतौर पर जरुरी है।


सानिया ने कहा, यह पहली बार नहीं है जब मैं चोटिल हुई हूं। इससे पहले भी मेरी तीन बार सर्जरी हुई है और अब एक खिलाड़ी के रूप में मैं इसकी अभ्यस्त हो चुकी हूं। साल का दूसरा ग्रैंड स्लेम (फ्रेंच ओपन) शुरु होने में अभी तीन महीने का समय बाकी है और मुझे उम्मीद है कि तब तक मैं चोट से पूरी तरह से उबर जाऊंगी।

शेन वार्न बने राजस्थान रॉयल्स टीम के मेंटर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.