कोहली एंड़ कंपनी के आगे सेंचुरियन में सीरीज बचाने की होगी चुनौती

Rajasthan Khabre | Updated : Friday, 12 Jan 2018 06:43:16 PM
Virat and Company will save series in Centurion

खेल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम भले ही एक हार से खुद को मुकाबले से बाहर न मान रही हो लेकिन उसके लिये सेंचुरियन के गढ़ में घरेलू दक्षिण अफ्रीकी टीम को दूसरे क्रिकेट टेस्ट में हराकर सीरीज बचाना बड़ी चुनौती साबित होने वाली है। 

IPL ने बदले खिलाडियों के तेवर, नायर ने ठोका डाला महज इतनी बॉल में शतक

भारत और दक्षिण अफ्रीका शनिवार से सेंचुरियन के मैदान पर दूसरे क्रिकेट टेस्ट के लिये उतरेंगे जहां मेहमान टीम के लिये यह करो या मरो का मैच होगा तो मेजबान टीम के लिये 2-0 से सीरीज पर अपराजेय बढ़त बनाने का मौका जिसने पहले केपटाउन टेस्ट में चार दिन के भीतर 72 रन से तेज पिचों पर जहां भारतीय बल्लेबाजों ने पहले मैच में काफी संघर्ष किया था वहीं फिर से उसके सामने इसी तरह की पिच चुनौती साबित होने वाली है। 

IndvSA: टीम इंडिया को मिलेगी 21 तोपो की सलामी!, आर्मी करेगी मार्च, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

अफ्रीकी कोच ओटिस गिब्सन पहले ही साफ कर चुके हैं कि सेंचुरियन की पिच भी तेज गेंदबाजों के लिये मददगार होगी और वह इस मैच में भी चार तेज गेंदबाजों को अंतिम एकादश में शामिल करने की रणनीति पर काम करेंगे जिससे भारतीय बल्लेबाजों पर खुद को साबित करने के साथ मैच बचाने की ज्यादा जिम्मेदारी होगी। कप्तान विराट इस बार भी विपक्षी टीम के लिये उनकी रणनीति के केंद्र में रह सकते हैं लेकिन बाकी बल्लेबाजों को भी अपना खेल बेहतर करना होगा।
 

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.