विराट ने दिया बड़ा बयान, ऑस्ट्रेलिया दौरे पर ये बल्लेबाज करेगा ओपनिंग

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 15 Oct 2018 12:57:33 PM
Virat has given a big statement, on this tour, Australia will open the batting

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मेजबान भारतीय टीम ने मेहमान टीम को दूसरे टैस्ट मैच में 10 विकेट से हराकर दो टेस्ट मैचों की सीरीज 2-0 से अपने नाम कर ली। मैच के तीसरे दिन वेस्टइंडीज की दूसरी पारी महज 127 रन पर सिमट गई। पहली पारी में 56 रन की बढ़त पाने वाली टीम इंडिया को जीत के लिए 72 रन चाहिए थे, जिसे सलामी बल्लेबाजों ने बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। भारतीय टीम अब टेस्ट सीरीज के बाद मेहबान टीम के साथ पांच वनडे और तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी।


 Image result for पृथ्वी शॉ

वेस्टइंडीज से सीरीज के बाद भारतीय टीम आॅस्ट्रेलिया दौरे पर जाएगी। जहां पर टीम इंडिया  तीन टी20 मैच, चार टेस्‍ट मैच और तीन वनडे मुकाबले खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम इंडिया किस स्क्वॉड को चुनेगी ये तो अभी साफ नहीं है लेकिन कप्तान विराट कोहली ने संकेत दे दिए हैं कि ऑस्ट्रेलिया सरजमीं पर पृथ्वी शॉ जरूर ओपनिंग करेंगे। वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत के बाद विराट कोहली ने इस संबंध में बड़ा बयान दिया।

Image result for पृथ्वी शॉ
वहीं, वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने उमेश यादव के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की और मीडिया को बताया कि इस तेज गेंदबाज को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली टीम में शुरुआती प्‍लेइंग इलेवन में चयन का प्रबल दावेदार बना दिया है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज एडिलेड में छह दिसंबर से शुरू होगी।
उमेश यादव ने कैरेबियाई के खिलाफ दूसरे टेस्ट में 10 विकेट झटके जिससे भारत इस मैच को 10 विकेट से जीतने में सफल रहा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.