विल्लियम्सन ने ''क्रिकेट के भगवान'' सचिन तेंदुलकर के लिए कह दी ये बात

Rajasthan Khabre | Updated : Monday, 16 Apr 2018 12:57:04 PM
Williamson called for the
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

खेल डेस्क। न्यूज़ीलैण्ड के कप्तान केन विल्लियम्सन शांत स्वाभाव के क्रिकेटर्स के रूप में जाने जाते है लेकिन उन्होंने ''क्रिकेट के भगवान'' सचिन तेंदुलकर के लिए एक बयान दिया है उस बयान के जरिये विल्लियम्सन ने सुर्खिया पूर्ण रूप से बटोर ली है। 

विल्लियम्सन ने कहा कि "मेरे पसंदीदा क्रिकेटरों में से कुछ भारतीय भी हैं, भारतीय खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर, मैं न्यूजीलैंड के लिए अपनी पहली शुरुआत के दौरान उनसे मिला था। लेकिन हम एक-दूसरे के खिलाफ खेल रहे थे और मैं उन्हें देख रहा था कि वह क्या कर रहा है और मेरे लिए यह एक बहुत अच्छा अनुभव था''।

विल्लियम्सन ने तेंदुलकर के अलावा, एमएस-धोनी, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़ और वीवीएस लक्ष्मण जैसे दिग्गजों की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा है कि "टीम में इतने सारे महान खिलाड़ी थे- राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण ... वे ऐसे शानदार लोग हैं ... 27 वर्षीय विलियमसन ने कहा, "मैं 19 -20 साल का था और मेजबान टीम के खिलाफ खेलकर और उनके दिमाग को लेने का शानदार मौका था।"

विल्लियम्सन आईपीएल 2018 में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे है और उनके साथ शिखर धवन,युसूफ पठान और मनीष पांडेय मौजूद है।  

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures
 
 
Latest News

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.