ये है दुनिया की 5 सबसे हॉट महिला क्रिकेट खिलाडी, इस भारतीय खिलाड़ी का नाम भी शामिल

Rajasthan Khabre | Updated : Thursday, 07 Dec 2017 04:05:18 PM
world's 5th hotest female cricket player

इंटरनेट डेस्क। जैसा कि आप जानते हो कि आज  महिला क्रिकेटर लगातर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाती जा रही हैं। इन महिला क्रिकेटर्स की खूबसूरती कुछ पलों मे ही आप को दिल चुरा लेगी। विश्व की हर महिला क्रिकेट टीम की हर खिलाड़ी मैदान पर तो अपने खेल के कारण बहुत जानी जाती है। लेकिन कई देशों की महिला क्रिकेट खिलाड़ी अपनी खुबसूरती व अपने बोल्ड स्टाइलिश के कारण भी दुनिया में अपनी चमक बिखेर रही है। आज आप को दुनिया की उन खूबसूरत महिला क्रिकेटर्स के बारें में बताने जा रहे हैं। जिन्होनें खेल के साथ अपनी खूबसूरती से भी अपने फैंस का दिल जीता है।


सारा टेलर इंग्लैंड की विकेटकीपर बल्लेबाज सारा टेलर मैदान में जितना अच्छा प्रदर्शन करती है। उससे तो आप लोग अनजान नहीं हो। सारा इंग्लैंड टीम की एक शानदार खिलाड़ी है। यह अपनी विस्फोटक अंदाज के लिए जानी जाती है। सारा टेलर बहुत ही सुन्दर महिला क्रिकेटर है। सारा टेलर अपने खेल के अलावा अपनी खुबसूरती व बोल्ड अंदाज के लिए भी जानी जाती है।


एलिस पैरी आस्ट्रेलियन महिला क्रिकेटर हैं। एलिस पैरी एक शानदार खिलाड़ी होने के साथ साथ एक मॉडल भी हैं।  पैरी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही हॉट और बोल्ड भी हैं। पेरी क्रिकेट और फुटबॉल दोनों ही खेलों मे माहिर हैं। पैरी पहली ऐसी आस्ट्रेलियन महिला खिलाड़ी हैं जिन्हे् क्रिकेट और फुटबॉल दोनों टीमों के लिए चुना गया।

 

हॉली फर्लिग आॅस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी है। हॉली ने 2013 में आॅस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम में खेलना प्रारंभ किया। हॉली दाऐं हाथ की मीडियम पेस बॉलर है।

सना मीर पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं। सना मीर बहुत ही खुबसूरत महिला क्रिकेटर हैं। सना ने एशियन गेम्सि मे 2 गोल्ड  मेडल जीते थे। सना पहली महिला क्रिकेटर हैं, जिसने पाकिस्तान महिला क्रिकेटर आॅफ द इयर 2013 के अवार्ड से सम्मानित किया गया।

मिताली राज एक भारतीय महिला क्रिकेटर हैं और मिताली भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान भी हैं। मिथाली जोधपुर राजस्थान की रहने वाली हैं। म‍िताली ने 17 साल की उम्र से क्रिकेट खेलना शुरु किया था। मिताली जितनी खूबसूरत है उतनी ही शानदार क्रिकेटर भी हैं। मिताली 6000 रन बनाने वाली पहली महिला क्रिकेटर है।

 

Copyright @ 2017 Rajasthankhabre, Jaipur. All Right Reserved.