पिता ने अपने ही दो बेटों की हत्या कर ली खुद की जान

 | 
y

राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है।  ख़बरों के अनुसार यहाँ जोधपुर: जिला कमिश्नरेट के झंवर थाना क्षेत्र में एक पिता ने अपने ही दो बेटों की ह्त्या कर दी और फिर खुद फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी। 

दरअसल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार धवा के परिहारों की ढाणी में रूपाराम की पत्नी खेत से लौटी तो दस वर्षीय रामाराम व आठ वर्षीय कृष्णा के शव मकान के अंदर प्रवेश करते ही एक खाट पर पड़े नजर आए। 

उन दोनों के मुंह से झाग निकल रहे थे। वह अंदर गई तो सामने के कमरे में 42 वर्षीय रूपाराम फंदे से लटका मिला। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ौसी मौके पर पहुंचे। जांच के बाद पुलिस ने तीनों शव एम्स भेजे। रूपाराम खेती से जुड़ा था. उसके दो पुत्र ही थे। वह कल खेत से जल्दी घर आ गया था। 

प्राथमिक जांच के बाद पुलिस का अनुमान है कि दोनों पुत्रों की गला दबा हत्या करने के बाद रूपाराम ने आत्महत्या कर ली। दोनों पुत्रों के गले पर कुछ निशान पाए गए है। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि रूपाराम ने अपने पुत्रों की हत्या कर अपनी जान किस कारण से दी। ऐसा माना जा रहा है कि घरेलू कलह से तंग आकर उसने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।