Jaipur: हीरे-जवाहरात से भरा साढ़े 7 करोड़ रुपए का पार्सल लेकर फरार हुए कुरियर कंपनी के 4 कर्मचारी, मामला दर्ज

 | 
crime

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से हीरे-जवाहरात से भरा साढ़े 7 करोड़ रुपए का पार्सल गायब होने का मामला सामने आया है। खबरों के अनुसार, ये पार्सल एक कुरियर कंपनी के 4 कर्मचारी लेकर फरार हो गए। इस संबंध में राजधानी के सिंधी कैंप थाने में कंपनी मैनेजर की ओर चार कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर इन फरार कर्मचारियों की तलाश में जुट गई है। 

एसएचओ गुंजन सोनी ने इस संबंध में जानकारी दी कि मुंबई निवासी अंबे एक्सप्रेस लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड नाम की कुरियर कंपनी के मैजेनर धर्मेंद्र पांडे की ओर से इस संबंध में मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि गोपालजी का रास्ता में कंपनी का ऑफिस है। कंपनी की ओर से जयपुर स्टाफ के लिए स्टेशन रोड पर मकान किराए पर ले रखा है। 

ऑफिस में कर्मचारी विकास गुर्जर, हरीओम गुर्जर, सुरेंद्र गुर्जर और देव नारायण काम करते हैं। 20 अप्रैल को मैनेजर धर्मेंद्र पांडे मुंबई गए थे। 23 अप्रैल को सुबह विकास गुर्जर और हरिओम गुर्जर कुरियर का माल लेने जयपुर एयरपोर्ट गए। इसके बाद उन्होंने करीब 10.30 बजे माल एयरपोर्ट से लेने की जानकारी धर्मेंद्र को कॉल पर दी। 

इसके आधे घंटे बाद दोबारा कॉल करने पर किसी भी कर्मचारी ने फोन नहीं उठाया। इसके बार किसी अनहोनी के डर से धर्मेंद्र ने मालिकों को इस संबंध में जानकारी दी। बाद में मुंबई से तुरंत जयपुर आकर धमेंद्र ने कार्यलय और घर संभाला। यहां पर उन्हें पार्सल से जवाहारात गायब मिले। उन्होंने बताया कि पार्सल में करीब 7.50 करोड़ रुपए के जवाहारात थे।