Jaipur: पिता के दोस्त ने 22 साल की युवती का किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 | 
rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में दोस्ती के रिश्त को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां पर एक ज्वेलरी कारोबारी की 22 वर्ष की दिव्यांग के साथ रेप का खुलासा हुआ है। 
जयसिंहपुरा खोर इलाके में पीडि़ता के पिता के खास दोस्त ने इस घिनौती करतूत को अंदाज दिया है। युवती के गर्भवती होने पर मामले का खुलासा हुआ है। इस संबंध में जयसिंहपुरा खोर थाने में मामला दर्ज हुआ है। 

खबरों के अनुसार, दो दिन पहले ज्वेलरी कारोबारी की बेटी के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ। डॉक्टर द्वारा प्रेग्नेंसी टेस्ट किए जाने पर वह पांच महीने की गर्भवती पाई गई। इस बात की जानकारी सामने आने के बाद पूरा परिवार चौंक गया। 

इसे बाद युवती ने उसके साथ हुई इस करतूत का खुलासा किया। उसने बताया कि अंकल ने अकेले में रेप किया था। इसके बाद उसने कई बार उसके साथ रेप किया। किसी को बताने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी।  इसके बाद पीडि़ता के पिता ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया कि उनके एक दोस्त ने बेटी का जीवन बर्बाद कर दिया। पिता ने बताया कि दोस्त कुछ महीनों से लगातार उनके घर आ रहा था। उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसकी बेटी पर नीयत खराब है।