Jaipur: मंदिर दर्शन के बहाने पड़ोसी ने किया युवती का रेप, दर्ज हुआ मामला

 | 
rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में पड़ोसी युवक द्वारा युवती से रेप किए जाने की घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ है। इस संबंध में जयुपर के चौमूं थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। 

खबरों के अनुसार, एसएचओ हेमराज ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि हरमाड़ा निवासी 22 साल की युवती ने इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। अपनी रिपोर्ट में युवती ने बताया था कि उसकी पड़ोसी मनीष वर्मा (23) से बात होती रहती थी।

आरोप उसे सामोद मंदिर के दर्शन करवाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया। मंदिर में दर्शन कर लौटते समय आरोपी उसे चौमूं में अपने दोस्त पंकज के कमरे पर ले गया। इसके बाद आरोपी ने उसे पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जिससे वह बेहोशी की हालत में हो गई।

इसके बाद मनीष ने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी ने अश्लील वीडियो भी बना लिया था। आरोपी ने इसे वायरल करने की धमकी देकर उसे शांत करवाया दिया। इसके बाद भी वह इस वीडियो के माध्यम से उसे मिलने के लिए मजबूर करता रहा। इससे परेशान होकर उसने परिवार के लोगों को इस संबंध में जानकारी दी। बाद में परिवार के लोगों के साथ मिलकर मामला दर्ज करवाया।