Jaipur: पड़ोसी ने अश्लील वीडियो बनाकर छह माह तक किया विवाहिता का रेप

 | 
Attempted rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजाधनी जयपुर में घर में घुसकर विवाहिता से पड़ोसी युवक द्वारा रेप की घिनौनी वारदात करने का खुलासा हुआ है। इस दौरान आरोपी ने मुंह दबाकर दुष्कर्म का अश्लील वीडियो तक बना लिया था। जयपुर के करणी विहार थाने में पीडि़ता की ओर से इस प्रकार का मामला दर्ज करवाया गया है। 

खबरों के अनुसार, पुलिस ने जानकारी दी कि धावास करणी विहार निवासी 24 साल की विवाहिता ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। महिला ने विनोद गुर्जर (30) नाम के पड़ोसी पर रेप का आरोप लगाया है।  महिला ने आरोप लगाया कि पिछले वर्ष दिसम्बर में पति अपनी जॉब पर चले गए थे तब विनोद छत के रास्ते उसके कमरे में आ गया। गेट बंद करने पर जब शोर मचाया तो विनोद ने उसका मुंह दबाकर बंद कर दिया। इसके बाद उसने जबरदस्ती रेप किया।

इस दौरान आरोपी ने मोबाइल में वीडिया भी बना लिया था। आरोपी ने किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। इसके बाद वह वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पिछले छह माह तक रेप करता रहा। 19 जुलाई को उसने परिचित के घर ले जाकर रेप किया। इससे परेशान होकर उसने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। इसके बाद उसने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।