Jaipur: बेटी का किडनैप करने की धमकी देकर महिला से किया रेप, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

 | 
Attempted rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधाीन जयपुर से एक बार फिर से डरा-धमकाकर एक महिला से रेप किए जाने का मामले का खुलासा हुआ है। जयपुर के भट्टा बस्ती थाने में इस संबंध में गुरुवार को मामला दर्ज हुआ है।  खबरों के अनुसार, भट्टाबस्ती एसएचओ हुकम सिंह ने इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र की 36 साल की महिला ने चेतन नाम के व्यक्ति के  खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। 

अपनी रिपोर्ट में महिला ने जानकारी दी कि वह पति और छह साल की बच्ची के साथ यहां रहती है। 24 मार्च को पड़ोसी चेतन ने उसकी बेटी का किडनैप करने की धमकी दी। चेतन ने बुरी तरह से डरा-धमकाकर उसे एक होटल में ले जाकर रेप किया। डर के कारण इस बात की जानकारी महिला ने किसी को भी नहीं दी थी।

इसके बाद आरोपी 15 अप्रैल को उसको और बेटी को अपने साथ ले गया। उसने यहां पर 15 दिन तक बंधक बनाकर एक स्कूल में मजदूरी का काम करवाया। आरोपी ने महिला के साथ रेप किया।  इसके बाद पीडि़त महिला के पति ने पत्नी और बेटी की गुमशुदगी का थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस इस पर कार्यवाही करते हुए तीन मई को निवाई टोंक से मां-बेटी को ढूंढकर लाई। इसके बाद गुरुवार शाम को पीडि़त महिला ने चेतन के खिलाफ पुलिस थाने में रेप का मामला दर्ज करवाया।