Jaipur: सहकर्मी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का किया सामूहिक दुष्कर्म

 | 
Jaipur: सहकर्मी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर युवती का किया सामूहिक दुष्कर्म

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक बार फिर से अपहरण कर गैंग रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। सोमवार को उत्तर प्रदेश निवासी दुष्कर्म पीडि़त युवती ने बदमाशों के चंगुल से छूटकर श्याम नगर थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद पीडि़त युवती का मेडिकल मुआयना करवाया है। 

खबरों के अनुसार, पुलिस ने इस संबंध में जानकारी दी कि मूल रुप से उत्तर प्रदेश की रहने वाली पीडि़त युवती कई अरसे से माता-पिता के साथ जयपुर में रहती है। एक निजी अस्पताल में सफाई का काम करने वाली इस युवती ने यहीं पर सुपरवाइजर का काम करने वाले एक कर्मचारी पर अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

युवती ने बताया कि अस्पताल के कर्मचारी ने अपने दो दोस्तों के साथ उसका श्याम नगर से अपहरण कर लिया था। इसके बाद उन्होंने उसे जयपुर में रिंग रोड के पास स्थित मकान में चार-पांच दिनों तक बंधक बनाकर रखा। 

इस दौरान तीनों आरोपियों ने उसे नशीला पेय पिलाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वह किसी प्रकार से इन लोगों के चंगुल से भागने में सफल रही। बाद में उसने परिजानों को इस बात की जानकारी देकर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया।