Jaipur: कंपनी के साथी से परेशान होकर युवक ने की खुदकुशी

 | 
crime

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर से वैशाली नगर में फाइनेंस कंपनी में काम करने वाले एक युवक द्वारा फंदा लगाकर खुदकुशी करने का मामला प्रकाश में आया है। युवक ने दो दिन पहले खुदकुशी की थी। अब मृतक के भाई ने कंपनी के एक कर्मचारी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज करवाया है। 

खबरों के अनुसार, वैशाली नगर थाने में रविवार को ये मामला दर्ज हुआ है। पुलिस के अनुसार, यूपी में मैनपुरी निवासी रतन चौहान (25) कुछ साल पहले जयपुर आया था। वह वैशाली नगर स्थित एक हाउसिंग फाइनेंस कंपनी में डिसबर्समेंट मैनेजर पद पर काम करता था। मृतक के भाई अतुल चौहान ने कंपनी में असिस्टेंट सेल्स मैनेजर  रामनिवास चौधरी पर उसके भाई को प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। 

इस संबंध में रतन ने अनेक बाद रामनिवास की कंपनी में शिकायत की थी। इसके बाद भी रामनिवास के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। इसके बाद परेशान रतन ने शनिवार सुबह 7 बजे घर पर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को रतन का सुसाइड नोट भी मिला है। इसमें रतन ने रामनिवास से परेशान होकर खुदकुशी करने की बात लिखी थी। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।