Jaipur की महिला के साथ इंदौर में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, दो महीनों बाद दर्ज हुआ मामला

 | 
rape

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक विवाहिता के साथ इंदौर में  गैंगरेप के मामले का खुलासा हुआ है। इस संबंध में घटना के दो महीने से ज्यादा का समय बीतने के बाद कानोता थाने में बुधवार को मामला दर्ज हुआ है। 

खबरों के अनुसार, करीब 30 साल की महिला जयपुर में आगरा रोड पर कानोता इलाके में रहती है। वह पति के साथ मजदूरी करती है। पीडि़त महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि पिछले साल नवंबर माह में उसे पैसों की जरुरत थी, इस समय उसे काम नहीं मिल रहा था। इस दौरान ठेकेदार गिर्राज, गंगाधर और गिरधारी नाम के लोगों ने उसे काम दिलवाने का आश्वासन दिया।

इसके बाद तीनों आरोपी उसे मध्यप्रदेश ले गए। इसके बाद इंदौर में किसी सुनसान स्थान पर उसे कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया। फिर तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीनों ने इस वारदात को किसी सडक़ किनारे जंगल में अंजाम दिया था। इसके बाद आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। इस दौरान आरोपी पीडि़ता को मरी हुई समझकर वहां से फरार हो गए। 

होश में आने पर विवाहिता ने राहगीरों की सहायता से पति से संपर्क किया। इसके बाद पति उसे इंदौर से जयपुर लेकर आया। पीडि़त महिला ने कोर्ट इस्तगासे के माध्यम से तीनों आरोपियों के खिलाफ कानोता थाने में मामला दर्ज करवाया है।