इलाहबाद विश्वविद्यालय में जल्द शुरू होगी प्रवेश प्रक्रिया

 | 
v

शैक्षणिक सत्र 2022-23 इलाहाबाद विश्वविद्यालय में यूजी कोर्सेस में दाखिले के लिए एडमिशन की प्रक्रिया जल्द ही शुरू की जाएगी। बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में भी सीयूईटी यूजी परीक्षा में मिले अंक के माध्यम से एडमिशन मिलेगा। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने सीयूईटी यूजी परीक्षा क्वालीफाई कर लिया है और इलाहाबाद विश्वविद्यालय में दाखिला लेना चाहते हैं वे विश्वविद्यालय के एडमिशन पोर्टल allduniv.ac.in पर जाकर रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। 

w

इलाहाबाद विश्वविद्यालय ने 21 सितंबर को नोटिस जारी कर कहा कि जिन उम्मीदवारों द्वारा इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने के लिए विकल्प के रूप में चुना गया है। एनटीए द्वारा उनके सीयूईटी स्कोरशीट मिलने के बाद विश्वविद्यालय द्वारा रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी। यूजी कोर्से में दाखिले के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया अधिकारिक वेबसाइट पर सितंबर महीने के अंतिम सप्ताह में शुरू की जाएगी। 

t

उम्मीदवार ध्यान दें कि एडमिशन प्रक्रिया के माध्यम से इलाहाबाद विश्वविद्यालय में बीए, बीकॉम, बीए एलएलबी समेत कई अन्य कोर्सेस में दाखिला लिया जाएगा. छात्र ध्यान रखें कि एडमिशन संबंधित किसी भी तरह की अपडेट या जानकारी के लिए अपने ईमेल और यूनिवर्सिटी की अधिकारिक वेबासाइट allduniv.ac.in पर विजिट करते रहें।