सौ प्रतिशत क्षमता से खुलने के 24 घंटे बाद ही बंद हुई SMS स्कूल, दो विद्यार्थी मिले Corona पॉजिटिव

 | 
sms school

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान सरकार का सौ प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूल खोलने का निर्णय बच्चों पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। अब दो स्कूली विद्यार्थियों के इस खतरनाक वायरस की चपेट में आने के बाद सौ प्रतिशत क्षमता के साथ स्कूल खुलने के 24 घंटे में ही राजस्थान की राजधानी जयपुर के महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल को बंद कर दिया गया है। 

महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल के दो विद्यार्थी अब इस वायरस का शिकार हुए हैं। इस प्रकार की जानकारी मिलने के बाद स्कूल प्रबंधन ने आगामी चार 4 दिनों के लिए ऑफलाइन पढ़ाई को बंद कर दिया है।

खबरों के अनुसार, महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल प्रबंध समिति के सदस्य दामोदर गोयल ने इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि कक्षा तीन और छठी कक्षा के एक ही परिवार के भाई-बहन कोरोना संक्रमित मिले हैं। 

सोमवार रात संक्रमित बच्चों के परिजनों ने ही स्कूल प्रबंधन को इस संबंध में जानकारी दी थी। इसके बाद स्कूल प्रबंधन ने आगामी चार दिनों तक स्कूल बंद रखने की घोषणा की है। हालांकि इस दौरान बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई चालू रहेगी।  एसएमएस स्कूल के दो विद्यार्थियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब परिजनों के मन में एक बार फिर से डर बैठ गया है।