इस मामले में अमिताभ, अक्षय और सलमान से बहुत ही आगे हैं अभिनेत्री Lalita Pawar

 | 
lalita pawar

इंटरनेट डेस्क। क्या आपको पता है कि किस अभिनेता या अभिनेत्री ने सबसे अधिक फिल्मों में काम किया है? नहीं तो आज हम आपको उसके बारे में जानकारी देने जा रहे हैं। आप उस कलाकार का नाम जानकर हैरान रह रहेंगे। 

lalita pawar

आपको जानकर हैरानी होगी कि रामनंद सागर की रामायण में खलनायिका यानी मंथरा का किरदार अदा कर चुकी अभिनेत्री ललिता पवार फिल्मों में काम करने के मामले में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और सलमान खान से बहुत आगे हैं। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री ललिता पवार ने सात सौ से अधिक फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। 

lalita pawar

उन्होंने केवल 9 साल की उम्र में ही अपना अभिनय करियर शुरू कर दिया था। इस मामले में दूसरा नाम अभिनेता शक्ति कपूर का है। वह भी 700 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं। तीसरे स्थान पर अनुपम खेर और चौथे स्थान पर अरुणा ईरानी है। उनके बाद अमरीश पुरी, ओमपुरी, श्रीदेवी, धर्मेंद्र, कादर खान और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों का नाम आता है। तीन सौ से चार सौ फिल्मों में काम करने वाले अभिनेता की सूची में तो अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, शाहरुख खान और सलमान खान का नाम शामिल नहीं है।