Birthday Special: इस फिल्म के सेट पर शुरू हुई थी बबीता की रणधीर कपूर के साथ प्रेम कहानी

 | 
babita

इंटरेनट डेस्क। हिंदी सिनेमा की अपने जमाने की दिग्गज अभिनेत्री बबीता का आज जन्मदिन है। उनका जन्म आज ही के दिन यानी 20 अप्रैल 1948 को मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था। उन्होंने मुंबई से ही अपनी पूरी पढ़ाई की थी।

babita

बाद में उन्होंने अभिनय छोड़ बॉलीवुड अभिनेता रणधीर कपूर के साथ विवाह कर लिया था। मशहूर अभिनेत्री करिश्मा और करीना कपूर की मां बबीता ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अपना अभिनय दिखाया है। जन्मदिन पर आज हम आपको रणधीर कपूर के साथ उनकी प्रेम कहानी के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।

babita

बॉलीवुड में अपनी स्टाइल की वजह से विशेष पहचान बना चुकी बबीता को उस समय रणधीर कपूर से प्यार हो गया था, जब वह अपने करियर की ऊंचाइयों पर थीं। साल 1971 में उन्हें रणधीर कपूर के साथ फिल्म कल आज और कल में अपने अभिनय का जलवा दिखाने का मौका मिला। इस इस फिल्म के सेट से ही दोनों की प्रेम कहानी शुरू हो गई थी। इसके बाद दोनों ने आपस में विवाह कर लिया। 

हालांकि, दोनों का विवाह अधिक लंब नहीं चली सका और दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का निर्णय लिया। इसके बाद से बॉलीवुड अभिनेत्री बबीता दोनों बेटियों करिश्मा और करीना को लेकर अलग रहने लगीं।