इस बीमारी से पीड़ित हैं बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री Mumtaz, खुद किया खुलासा

 | 
Mumtaz ने इस स्टार बॉलीवुड अभिनेता का तोड़ दिया था दिल, इस कारण विवाह करने से कर दिया था इंकार

इंटरनेट डेस्क। अपने जमाने की स्टार अभिनेत्री मुमताज इरिटेबल बाउल सिंड्रोम एंड कॉलिटिस नाम बीमारी से पीडि़त है। इस बात की जानकारी उन्होंने ब्रीच कैंडी अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद दी है। खबरों के अनुसार, मुमताज पिछले सात दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं।

Mumtaz ने इस स्टार बॉलीवुड अभिनेता का तोड़ दिया था दिल, इस कारण विवाह करने से कर दिया था इंकार

इस अभिनेत्री को पेट में संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब सेहत में सुधार होने पर अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अस्पताल से लौटने के बाद अभिनेत्री मुमताज ने अपनी बीमारी के बारे में खुलासा किया है। 

मुमताज ने इस संबंध में जानकारी दी कि वह इरिटेबल बाउल सिंड्रोम एंड कॉलिटिस नामक बीमारी से ग्रसित हैं। यह एक प्रकार का डायरिया का हमला होता है, जो दवाइयां लेने पर भी ठीक नहीं होता है।

mimtaz

इसी बीमारी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।  74 वर्षीय अभिनेत्री मुमताज ने अपने गुजरे दिनों को याद करते हुए बतया कि ये दिन बहुत ही कठिन थे। उन्हें एक सप्ताह ड्रिप पर ही रखा गया था। अस्पताल में उन्हें ठीक होने में काफी वक्त लगा था।  गौरतलब है मुमताज ने बॉलीवुड की बहुत सी सुपरहिट फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। उनकी जोड़ी बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ खूब जमती थी।