Box Office Collection: चार दिनों में ही फिल्म केजीएफ-2 ने तोड़ दिए हैं बहुत से रिकॉर्ड, अब तक कर चुकी है इतने करोड़ का बिजनेस

 | 
kgf

इंटरनेट डेस्क। रिलीज के पहले दिन से केजीएफ-2 का बॉक्स ऑफिस पर जलवा बरकरार है। ये फिल्म  बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। फिल्म के हिन्दी वर्जन ने रविवार को को भी पचास करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है। 

kgf

खबरों के अनुसार, केजीएफ-2 ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.95 करोड़, दूसरे दिन 46.79 करोड़, तीसरे दिन 42.90 करोड़ और रविवार को चौथे दिन 50 करोड़ 35 लाख का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया।

ये फिल्म अभी तक हिंदी बेल्ट में बेस्ट ओपनिंग, रिकॉर्ड वीकेंड कलेक्शन, एक दिन में सर्वाधिक कलेक्शन, दूसरे दिन सर्वाधकि कलेक्शन, संडे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन और चार दिन में सर्वाधिक कलेक्शन का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। इनके अलावा फिल्म ने बहुत से रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं। 

kgf

 4 दिन में फिल्म के हिन्दी वर्जन ने 193 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जबकि वैश्विक स्तर पर ये फिल्म इस दौरान 540 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। जिस प्रकार से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन कर रही है उसको देखते हुए तो ये आगामी समय में कई रिकॉर्ड और बना सकती है।