Entertainment News: बाहुबली फेम प्रभास ने कृति सेनन के संग रोमांस की खबरों पर थोड़ी अपनी चुप्पी, जानिए क्या कहा !

 | 
dd

साउथ के सुपरस्टार प्रभास महिलाओं के बीच में काफी पॉपुलर है। एक्टर प्रभास एक्शन के अलावा कई सारी रोमांटिक फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं। प्रभास अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। वर्तमान समय में प्रभास के रोमांस को लेकर भी कई सारी अफवाह उनके फैंस के बीच में चल रही है। अब बीते कुछ दिनों से ऐसी अफवाह आ रही है कि प्रभास का फिल्म आदिपुरुष कि कोस्टार कृति सेनन संग रोमांस चल रहा है। सुपरस्टार प्रभास ने इन बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और रिएक्ट भी कर दिया। 

ss
* कृति सेनन से जुड़ी बातों पर प्रभास का आया रिएक्शन :

हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब प्रभास से पूछा गया कि क्या उनका फिल्म आदि पुरुष की को-स्टार करते सनम के संग कोई अफेयर चल रहा है तो प्रभास ने इस पर रिएक्ट किया। उन्होंने इस खबर को बहुत पुरानी खबर बताया और कहा कि कृति सेनन ने इस बात पर पहले ही सफाई दे चुकी है। और एक्टर ने कहा कि यह एक पुरानी खबर है सर। मैडम ने इस पर पहले ही स्पष्टता पेश कर दी है।


* रिलेशन की खबरें है अफवाह :

कृति सेनन और प्रभास को इस मामले में तेजी तब पकड़ी जब एक्टर वरुण धवन ने मजाक मजाक में सुपरस्टार प्रभास और करती के नाम को लिंक करते हुए इस बात को हिट किया कि इस कपल का रोमांस चल रहा है। लेकिन जब इस बात की अफवाह तेजी से बढ़ने लगी तो कृति को सोशल मीडिया के द्वारा इस बात की सफाई देनी पड़ी कि ऐसा कुछ भी नहीं है मेरे और प्रभास के बीच और हम दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मात्र अफवाह है। 

ss
* जून 2023 में होगी फिल्म रिलीज :

अगर बात इस फिल्म की करें तो इस फिल्म को रामायण के बैकड्रॉप पर बनाया गया है। इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन लीड रोल में है। इस फिल्म में सैफ अली खान ने रावण का रोल अदा किया है जिसे लेकर विवाद भी देखने को मिल रहे हैं। इस फिल्म के टीचर के सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद इसकी रिलीज डेट को जून 2023 के लिए शिफ्ट कर दिया गया है। इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। एक्शन से भरपूर इस फिल्म की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतजार है।