रिलीज होने से पहले विवाद में फंसी Ranveer Singh की फिल्म जयेशभाई जोरदार, ये है कारण

 | 
jayesh

इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड के स्टार अभिनेता रणवीर सिंह स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार रिलीज से पहले ही विवाद में फंस गई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे प्रशंसकों ने पसंद किया है। हालांकि ट्रेलर में प्रसव से पूर्व भ्रूण का लिंग निर्धारण परीक्षण कराते हुए दिखाना विवाद का कारण बन गया है। इस कारण दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

jayesh

खबरों के अनुसार, जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में इस सीन को लेकर दिल्ली कोर्ट में याचिका दायर हुई है। अधिवक्ता पवन प्रकाश पाठक ने प्रसव से पूर्व लिंग निर्धारण और परीक्षण के सीन पर आपत्ति जताई है। उन्होंने हाईकोर्ट में दर्ज याचिका में कहा कि प्रसव से पूर्व लिंग निर्धारण और परीक्षण करना वैधानिक रूप से निषिद्ध है। पवन प्रकाश पाठक के अनुसार, फिल्म जयेशभाई जोरदार का ये सीन निषिद्धा गतिविधियों को बढ़ावा दे सकता है और इस आधार पर उन्होंने सीन को फिल्म से हटाने की मांग की है। 

jayesh

गौरतलब है कि फिल्म जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह एक गुजराती शाख्स की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडेय और बोमन ईरानी का अभिनय देखने का मिलेगा।  फिल्म जयेशभाई जोरदार 13 मई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।