बिग बॉस 16 के घर में अर्चना से साजिद खान ने पूछा बहुत ही पर्सनल सवाल, जानिए !

 | 
ss

साजिद खान पर बिग बॉस 16 के घर में कई बार आरोप लगाए जा चुके हैं। साजिद खान को अर्चना गौतम हमेशा घरवालों का चमचा बताती रहती है। साजिद और अर्चना की लड़ाई किसी से भी छुपी हुई नहीं है लेकिन पिछले कुछ समय से अर्चना ने साजिद खान से पंगा लेना बंद कर दिया। लेकिन हाल ही में साजिद खान ने बिग बॉस 16 के घर में अर्चना गौतम और समदरिया से एक ऐसा पर्सनल सवाल पूछ लिया है कि घर में मौजूद सभी महिला खिलाड़ियों का चेहरा शर्म से लाल होता दिखाई दिया। आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -

ss
* साजिद के सवाल को सुनकर लाल हुआ अर्चना का चेहरा :

साजिद खान ने बिग बॉस के घर में बातों ही बातों में अर्चना गौतम से कहा कि एक समय ऐसा था जब लड़कियों को हेयरी चेस्ट पसंद था। और शायद अभी भी पसंद है। साजिद की इस बात के बाद निमृत कहती है कि हां थोड़ा बहुत लेकिन एकदम क्लीन पसंद नहीं है निमृत की इस बात के खत्म होते ही साजिद सुंदरिया से पूछने लगते हैं कि तुम्हें मर्दों में हेयरी चेस्ट पसंद है या क्लीन शेव। इस बात को सुनकर सौंदर्य का चेहरा शर्म से लाल हो जाता है हालांकि वह ऐसे दिखाती है जैसे कि उन्हें इस बात से कोई फर्क ही नहीं पड़ा हो। इसके बाद साजिद खान ने अर्चना गौतम से पूछते हुए कहा कि अर्चना तुम्हें मर्दों में छाती के बाल पसंद है या मर्दों की बिना बाल वाली छाती। साजिद खान के इस सवाल को सुनकर अर्चना गौतम शर्माते हुए कहती है रोएं वाला….। अर्चना गौतम के इस जवाब पर सभी लोग खूब हंसने लगते हैं।

ss
बताया जा रहा है कि दरअसल घर में काफी शांत वातावरण में बातें हो रही थी और अर्चना गौतम किचन में घर वालों के लिए हुए बना रही है और इसी बीच बिग बॉस अर्चना से पूछते हैं कि अर्चना तुम क्या बना रही हो तब अर्चना इस बात का जवाब देते हुए बिग बॉस से कहती है कि पूरे बना रही हूं। इसके बाद बिग बॉस पूछते हैं कि किसके लिए बना रही हो तब अर्चना इसका जवाब देते हुए कहती है कि आप तो खाते नहीं हों बिग बॉस तो घर वालों के लिए ही बना रहे हैं। अर्चना गौतम की इस बात को सुनकर बिगबॉस कहते हैं मेरी इतनी हिम्मत नहीं कि मैं तुम्हारे हाथ का बना हुआ कुछ भी खा सकूं। और बिग बॉस की ऐसी बातें सुनते हैं और अर्चना जोर जोर से हंसने लगती है।