सोनम कपूर को सिर्फ एक करोड़ के मुनाफे के साथ इस वजह से बेचना पड़ा मुंबई स्थित फ्लैट !

 | 
ss

आपने देखा होगा कि पिछले कुछ समय से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन आए दिन किसी न किसी बात को लेकर खबरों में छाई रहती है। सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्टा क्वीन भी कहा जाता है। एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में मुंबई में स्थित अपना एक फ्लैट बेच दिया है। देखा जाता है कि सोनम कपूर अक्सर अधिकतर समय लंदन में ही रहती है जिसकी वजह से है सोनम कपूर है कम मुनाफे में ही अपने मुंबई में स्थित फ्लैट को बेच दिया आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से -

ss
* आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने मुंबई में स्थित यह फ्लैट खरीदने के लिए 31.48 करोड रुपए खर्च किए थे लेकिन बहुत ही कम मुनाफे पर ही सोनम कपूर ने इस फ्लैट को 32. 50 करोड रुपए में बेच दिया इसका अर्थ ऑफ यह निकलता है कि सोनम कपूर ने सिर्फ एक करोड़ रुपए के मुनाफे साथ इस फ्लैट को बेच दिया। एक्ट्रेस सोनम कपूर का यह फ्लैट मुंबई के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में मौजूद है। इस फ्लैट को उन्होंने जून 2015 में खरीदा था।


* सोनम कपूर का मुंबई में स्थित यह फ्लैट सिग्नेचर बिल्डिंग में तीसरी मंजिल पर स्थित है। और इस फ्लैट को खरीदने वाले व्यक्ति को इसमें 4 कार पार्किंग भी मिली है और इस फ्लैट में सारी सुख सुविधाएं मौजूद है। आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि सोनम कपूर शादी के बाद से ही लंदन में ही ज्यादा समय व्यतीत करती है जहां पर उनका अपना आलीशान घर है वहां पर सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ रहती है।

ss
* आपको बता दें कि हाल ही में कुछ दिनों पहले सोनम कपूर ने बेटे को जन्म दिया था सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने अपने बेटे के रूम की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। और सोनम कपूर से पहले उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने भी अपना एक घर से लिया था और उनके उस घर को एक्टर राजकुमार राव ने खरीदा था।