Bollywood Gossip: 35 साल से जारी है सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी, बेटी ट्विंकल खन्ना भी बुलाने लगी थी सनी को छोटे पापा, जानिए पूरा सच

 | 
sa

90 के दशक के सनी देओल अपने जमाने के सुपरस्टार थे। फिल्मों में सनी के दमदार डायलॉग और और उनका जबरदस्त एक्शन लोगों को सीटियां और तालियां बजाने पर मजबूर कर देता था। और सनी पाजी का ढाई किलो का हाथ वाला डायलॉग तो बच्चा बच्चा जानता है।

इसमें कोई दो राय नहीं कि सनी पाजी का फिल्मी करियर बहुत अच्छा रहा है लेकिन दूसरी तरफ उनकी पर्सनल लाइफ भी लाइमलाइट में रही है। लव लाइफ की बात करें तो लंबे समय से सनी देओल का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ जुड़ता रहा है। कुछ महीने पहले सनी और डिंपल लंदन में एक साथ नजर आए थे। दोनों एक साथ एक दूसरे का हाथ पकड़े बैठे हुए थे। उनको यह भी फर्क नहीं पड़ रहा था कि कोई उनकी वीडियो बना रहा है। इस वीडियो के बाद यह चर्चा होने लगी थी कि दोनों ने एक दूसरे के साथ आज भी नहीं छोड़ा है।

दोस्तों आपको बता दें कि सनी और डिंपल का यह 33 साल पुराना रिश्ता फिल्म ’मंजिल मंजिल’ की शूटिंग से स्टार्ट हुआ था। हालांकि उस दौरान सनी देओल भी शादीशुदा थे और डिंपल राजेश खन्ना से अलग होकर सनी देओल के प्यार में पड़ गई थी। सनी देओल डिंपल को लेकर बहुत सीरियस थे। और यही वजह थी कि वह शादीशुदा होते हुए भी डिंपल को अपनी पत्नी ही मानते थे।

छोटे पापा कहकर बुलाती थी सनी को ट्विंकल खन्ना

जहां सनी और डिंपल की लव स्टोरी की चर्चा चारों तरफ चल रही थी। वही इस चीज का असर अब उनके करीबियों पर भी दिखने लग गया था। उस दौरान एक बात का बहुत चर्चा होने लगा था कि डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी देओल को छोटे पापा बोलकर बुलाने लगी थी।

सनी देओल ने तोड़ दिया था डिंपल का दिल

जहां एक समय पर सनी और डिंपल की शादी की खबरें मशहूर होने लगी थी। वही फिल्म जिद्दी के दौरान उनका प्यार कमजोर पड़ गया था। फिल्म के सेट पर सनी को रवीना टंडन से प्यार हो गया था। और दूसरी तरफ वह डिंपल से अलग हो गए थे। उस समय सनी के कारण डिंपल बहुत दुखी हुई थी उनका दिल टूट गया था और वह खूब रोई थी। फिर कुछ समय बाद जब सनी और रवीना अलग हुए तो वह फिर से डिंपल के पास चले गए थे।

तब से लेकर अब तक दोनों की लव स्टोरी गुपचुप जारी है। आपको बता दें कि साल 2011 में सनी और डिंपल को मनाली में एक साथ देखा गया था। यहां पर यह कहना तो गलत नहीं होगा कि सालों से दोनों एक दूसरे के साथ है लेकिन वह किसी को भी अपने साथ की भनक नहीं लगने देते हैं।